Webscale की सीईओ ने “वुमन ऑफ़ द डेकैड इन टेक्नालॉजी एंड इंटरनेट इन्फ्रास्ट्रचर” अवार्ड जीता है।


बैंगलौर, भारत, May 02, 2018 (GLOBE NEWSWIRE) -- Webscale, ई-कॉमर्स क्लाउड कंपनी को यह घोषणा करने पर गर्व है कि उनकी चीफ़ एक्सक्यूटिव ऑफ़िसर (सीईओ), Sonal Puri ने वुमन्स इकनॉमिक फ़ोरम (WEF) से वुमन ऑफ़ द डेकैड इन टेक्नालॉजी एंड इंटरनेट इन्फ्रास्ट्रचर अवार्ड जीता। यह अवार्ड एन्युअल इंटरनेशनल WEF 2018 में दिया गया था, जिसका आयोजन 26 अप्रैल से 1 मई, 2018  तक दिल्ली, भारत में हुआ था और इसमें 120 से अधिक देशों के 2000 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया था।

टेक्नालॉजी में सिल्वर स्टीव अवार्ड फ़ॉर वुमन ऑफ़ द इयर के साथ-साथ सीआरएन्स की टॉप वुमन ऑफ़ द चैनल अवॉर्ड की पूर्व विजेता Sonal को इंटरनेट इंफ़्रॉस्ट्रक्चर, बिक्री, मार्केटिंग, कॉर्पोरेट, बिज़नेस डेवलेपमेंट और चैनल में कार्यकारी भूमिकाएँ निभाने में 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है। Webscale में उनकी भूमिका से पहले, Sonal Aryaka Networks में चीफ़ मार्केटिंग ऑफ़िसर थीं जहाँ उन्होंने बिक्री, मार्केटिंग और अलायंस का नेतृत्व किया और कंपनी की वैश्विक उपस्थिति में उल्लेखनीय वृद्धि करने के साथ-साथ 1000% से अधिक ग्राहक आधार को बढ़ाने में मदद की।

Jay Smith, संस्थापक और सीटीओ, Webscale ने कहा कि "Sonal के नेतृत्व में Webscale ने अपनी कंपनी के इतिहास में विकास की सबसे उल्लेखनीय अवधि का अनुभव किया है"। "उन्होंने हमारी रणनीति को परिभाषित और निष्पादित करने और उस टीम के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जो अब एक वैश्विक ग्राहक आधार को सेवा देती है और हमें सफलता के उस मुकाम पर पहुँचाया है ज़हाँ हम सार्वजनिक क्लाउड में ई-कॉमर्स होस्ट करने में, उसका प्रबंधन और नियंत्रण करने में दुनियाभर के मार्केट से बहुत आगे हैं।"

पहले, Sonal ने ऐप्लिकेशन एक्सेलरेशन एंड वेस्टर्न यूएस कार्पोरेट डेवलपमेंट Akamai Technologies के लिए कॉर्पोरेट रणनीति का नेतृत्व किया। Sonal ने इंटरनेट इंफ़्रास्ट्रक्चर सेगमेंट में Speedera Networks और अन्य फ़र्मों के लिए वैश्विक व्यापार संचालन गठबंधन और अधिग्रहण भी किए। Sonal ने यूनिवर्सिटी ऑफ़ साउदर्न कैलिफ़ोर्निया से बिल्डिंग साइंस में मास्टर्स डिग्री और मुंबई विश्वविद्यालय, भारत से आर्किटेक्चर में पूर्वस्नातक उपाधि प्राप्त की है।

वुमन्स इकनॉमिक फ़ोरम ऑल लेडिज़ लीग (ALL) का वैश्विक सम्मेलन है, जो जीवन के सभी क्षेत्रों से महिला उद्यमियों और अग्रणियों के बीच संवाद, संबंध और सहयोग को सशक्त बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। दुनियाभर में क्षेत्रीय लोगों के साथ-साथ ऐन्यूअल वीक-लाँग फ़ोरम वर्षभर भारत में आयोजित होता रहता है। WEF का विचार हर महिला को व्यवसायी बनने के लिए प्रोत्साहित करना है।

WEF और WEF अवार्ड के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया http://www.wef.org.in/about-annual-wef-2018/ पर जाएँ

Webscale के बारे में
Webscale ई-कॉमर्स क्लाउड कंपनी है और क्लाउड में एकीकृत वेब एप्लिकेशन डिलीवरी में अग्रणी है। Webscale प्लेटफ़ॉर्म, जो सेवा के रूप में डिलिवर किया जाता है, हर आकार के व्यवसायों को एप्लिकेशन स्केलेबिलिटी, लोड संतुलन, उच्च प्रदर्शन, आउटेज रोकथाम, बेहतर सुरक्षा और एकाधिक क्लाउड प्रदाताओं में सरल प्रबंधन का लाभ देता है। Webscale क्लाउड टेक्नोलॉजी का विशेषज्ञ है और ई-कॉमर्स और एंटरप्राइज़ ग्राहकों के लिए शक्तिशाली समाधान बनाता है, इसका कार्यालय बोल्डर, CO और बैंगलोर, भारत के साथ ही मुख्यालय माउंटेन व्यू, CA में है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.webscale.com पर जाएँ

मीडिया संपंर्कः
Andrew Humber
ahumber@webscale.com
(650) 980-7385